...

आखिर भवानीशंकर के पास कहां से आई थी बंदूक

सिवनी महाकौशल। लखनादौन मुख्यालय में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार लिया जिससे उसकी मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: यूपी निवासी भवानीशंकर माथुर नामक व्यक्ति लखनादौन में रह रहा था। बताया जाता है कि भवानी शंकर माथुर हाल ही में जेल से छूटा था और बाद में उसने अपने आपको गोली मार लिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच प्रारंभ कर दिया हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि भवानीशंकर माथुर ने स्वयं को गोली क्यों मारा? सवाल तो यह भी है कि आखिर भवानीशंकर माथुर ने ऐसा कौन सा जुर्म किया था जिसके कारण उसे जेल भेजा गया था और जेल से छूटने के बाद उसने आत्महत्या कर लिया।
यूपी से लखनादौन क्यों आया
युवक की मौत के मामले में जांच कर रही लखनादौन पुलिस को यह भी पता लगाना चाहिए कि आखिर भवानीशंकर माथुर यूपी से लखनादौन क्यों आया था और लखनादौन में रहकर वह क्या काम करता था। भवानीशंकर माथुर को ऐसी क्या परेशानी थी कि उसे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा।
कहां से बंदूक
यूपी के युवक ने स्वयं को गोली मार लिया जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद कई तरह के प्रश्र उठ रहे हैं जिसमें से एक महत्वपूर्ण प्रश्र यह है कि यूपी से लखनादौन रहने आये युवक भवानीशंकर माथुर के पास बंदूक कहां से आई। भवानीशंकर माथुर ने जिस बंदूक से स्वयं को गोली मारी क्या उसका लायसेंस था और यदि लायसेंस था तो वह किसके नाम से था? सवाल यह भी उठता है कि भवानीशंकर माथुर ऐसा कौन सा काम करता था जिसके कारण उसके पास बंदूक थी। ऐसे बहुत सारे सवाल है जिसका जवाब लखनादौन पुलिस को खोजना है।