...

दीपक अग्रवाल के बयानों के बाद खुलेगी सूदखोरों और सट्टा किंग की पोल

10 दिन पहले सूदखोरों से परेशान होकर दीपक अग्रवाल ने आत्महत्या का किया था प्रयास
सिवनी जिले में सूदखोरी, क्रिकेट सट्टा का व्यापार भी चरम पर है कभी-कभार कोतवाली पुलिस के द्वारा क्रिकेट सट्टा खेलने और खिलाने वालों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की गई बावजूद इसके अभी भी कई क्रिकेट सट्टा खेलने और खिलाने वालो के हौसले बुलंद है जिसके चलते वह दैनिक ब्याज तक वसूल रहे हैं जिसके दबाव में आकर दवा व्यापारी दीपक अग्रवाल ने लगभग 10 दिन पहले आत्महत्या करने का प्रयास किया था और नींद की गोली खा लिया था जिसका इलाज नागपुर में चल रहा है। हालांकि दीपक अग्रवाल खतरे से बाहर है।
 इस पूरे मामले में अब सबकी नजर दीपक अग्रवाल के बयान के ऊपर टिकी हुई है। अभी तक दीपक अग्रवाल ने पुलिस को बयान नहीं दिया है सूत्र बताते हैं कि दीपक अग्रवाल की धर्मपत्नी ने जरूर कुछ लोगो के नाम लिए थे।
दीपक अग्रवाल बयान ना दे, इसका हो रहा प्रयास
बताया जाता है कि दीपक अग्रवाल के बयान के लिए कोतवाली पुलिस दीपक अग्रवाल के घर भी गई थी लेकिन वह जांच कराने के लिए नागपुर गया हुआ था इसलिए दीपक अग्रवाल के बयान दर्ज नहीं हो पाए। हालांकि सूत्र बताते हैं कि जो लोग दीपक से सूदखोरी का पैसा वसूल कर रहे थे अब इस प्रयास में जुट गए हैं कि किसी तरह दीपक बयान ना दें इसके लिए वह अपनी रकम छोडऩे तक के लिए तैयार हो रहे हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि कई सूदखोरों ने दीपक अग्रवाल की संपत्ति का एग्रीमेंट भी करा लिया है उन्हें मालूम है कि यदि उन्हें पैसे नहीं मिलेंगे तो दीपक अग्रवाल की संपत्ति की रजिस्ट्री करा लेंगे, ऐसे में कोतवाली पुलिस को इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए दीपक अग्रवाल से बयान अवश्य लेना चाहिए और उसके द्वारा बनाए गए कॉम्प्लेक्स व डुप्लेक्स में किन-किन लोगों ने एग्रीमेंट किया है उनकी सूची देखते हुए जांच कराना चाहिए ताकि पता चल सके कि कहीं सूदखोरों और क्रिकेट सटोरियो का सिंडिकेट तो नहीं चल रहा जो इस तरह से युवाओं को फंसाते हैं और फिर उनकी संपत्ति को हड़पते हैं।
कौन है संजय,पंकज और करन
जब दीपक अग्रवाल ने आत्महत्या का प्रयास किया था उसके बाद दीपक अग्रवाल से बार-बार मिलने वाले कई लोगों के नाम सामने आए जिनमें से प्रमुख रूप से संजय अग्रवाल, पंकज एवं करन नामक युवक शामिल है। सूत्र बताते हैं कि संजय अग्रवाल पंकज एवं करन बार-बार दीपक अग्रवाल से मिलते थे और कई बार उसे फोन भी लगाते थे। सूत्र बताते है कि जिन लोगो के नाम सामने आ रहे है उनका क्रिकेट सट्टा कारोबार से भी संबंध रहे है। यदि कोतवाली पुलिस उनके रिकार्ड निकाले तो पता चल जायेगा कि संजय अग्रवाल, पंकज और करन कौन है?