...

दीपक अग्रवाल से क्यों मिलते थे संजय अग्रवाल, पंकज और करन जैसे युवक ?

सूदखोरो से परेशान दीपक अग्रवाल ने आत्महत्या करने का किया था प्रयास
सिवनी महाकौशल 06 जुलाई 2023
नेहरू रोड में रहने वाले दवा व्यवसाई दीपक अग्रवाल ने लगभग 1 सप्ताह पहले सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या करने का प्रयास करते हुए ढेरों नींद की गोली खा लिया था जिसे गंभीर हालत में नागपुर ले जाया गया। इस घटना के बाद सिवनी में सट्टा माफिया और सूदखोरों को लेकर एक बार फिर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।
दैनिक महाकौशल एक्सप्रेस ने गतांक में समाचार प्रकाशित किया था कि सिवनी में अभी भी बड़े-बड़े सट्टा किंग और सूदखोरों के ऊपर पुलिस का डर नहीं है जो दैनिक ब्याज वसूल करते हुए लोगो को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहे है। ऐसे ही सूदखोरों से परेशान होकर दीपक अग्रवाल ने भी अपने दो मासूम बच्चों सहित भरा पूरा परिवार को छोड़ आत्महत्या करने का प्रयास किया। दीपक अग्रवाल के साथ घटी घटना को लगभग एक सप्ताह होने को आए बावजूद अभी तक कोतवाली पुलिस सट्टा किंग और सूदखोरो का पता नही लगा पाई। सूत्र बताते है की इस मामले में पीडि़त की धर्मपत्नी ने जरूरी पुलिस को बयान दिए है और उन्होंने उन लोगो के नाम भी बताए है जो दीपक अग्रवाल को परेशान किया करते थे। वैसे सूत्रों की माने तो दीपक अग्रवाल से अक्सर संजय अग्रवाल उनके बेहद करीबी पंकज और करन का मेलजोल था।
चूंकि दीपक अग्रवाल सट्टा माफियाओं और सूदखोरों से परेशान था और सूत्र बताते है की संजय अग्रवाल व पंकज भी क्रिकेट सट्टे से जुड़े रहे है ऐसे में कोतवाली पुलिस को जांच करना चाहिए की आखिर संजय अग्रवाल,पंकज और करन जैसे युवकों का क्या व्यवसाय है और वह बार बार दीपक से संपर्क क्यों करते थे? कोतवाली पुलिस को यह भी जांच करना चाहिए कि जिस दिन दीपक अग्रवाल ने आत्महत्या करने का प्रयास किया उस उस दिन दीपक अग्रवाल से कौन-कौन लोग मिले थे और किन-किन लोगों ने दीपक अग्रवाल से फोन पर संपर्क साधा था तो पुलिस को काफी हद तक सफलता मिल सकती है।
संजय,पंकज और करन के पुराने   रिकॉर्ड भी खंगालना चाहिए
दीपक अग्रवाल के मामले में संजय अग्रवाल, पंकज एवं करन नामक युवक के नाम सामने आ रहे हैं जिनका दीपक अग्रवाल से मिलना जुलना था ऐसे में कोतवाली पुलिस को उक्त तीनों युवकों के रिकॉर्ड भी खंगालना चाहिए और पता लगाना चाहिए की कही इनके तार क्रिकेट सट्टे से जुड़े तो नही थे और यदि इनके तार क्रिकेट सट्टे से मिलते है तो फिर इनसे भी पूछताछ होना चाहिए ताकि पता चल सके कि सिवनी में क्रिकेट और सूदखोरी के सिंडीकेट में वह शामिल तो नही है।