...

गोंडवाना के अध्यक्ष गया प्रसाद प्रवक्ता रावेनशाह सहित कई नेता हुए 06 सालों के लिए निष्कासित

पार्टी से भीतर घात करने वाले हर जगह पाए जाते हैं जो पार्टी से अलग हटकर पार्टी के लोगो को ही निपटाने में लग जाते है। अभी तक कांग्रेस में भीतरघात करने वाले लोगों के चेहरे सामने आए जिन्हें पार्टी ने 6 साल के लिए निष्ठासित कर दिया अब गोंडवाना गणतंत्र पार्टी में भी निष्कासन की कार्रवाई होने लगी है।  गत दिवस गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने कई अलग-अलग पदाधिकारी को निष्कासित किया है । मजे की बात तो यह है कि जिला गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे ने चार लोगों को पार्टी के निष्कासित किया लेकिन उनकी कार्रवाई के चार दिन बाद प्रदेश अध्यक्ष ने जिला गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के अध्यक्ष को ही पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए 06 साल के लिए  निष्कासित कर दिया ।
गया प्रसाद कुमरे ने रावन शाह सहित चार लोगो को किया निष्कासित
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे की अध्यक्षता में 14 दिसंबर 2023 को समीक्षा बैठक आयोजित किया था। बताया जाता है की बैठक के बाद 17 दिसंबर को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे के हस्ताक्षर से एक निष्कासन पत्र जारी किया गया जिसमें उल्लेख किया गया की गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की रीती नीतियों के विरुद्ध काम करने के आरोप के चलते गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रवक्ता रावेन शाह,महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुभद्रा तुमराम,जिला महामंत्री अनिल गोनगे,अरविंद इनवाती जिला कार्यवाहक अध्यक्ष को 06 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया।
इधर निष्कासन करने वाले गया प्रसाद को प्रदेश अध्यक्ष ने किया निष्कासित
17 दिसंबर को गया प्रसाद कुमरे ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण चार लोगों को 6 साल के लिए निष्कासित किया उसके ठीक 04 दिन बाद 21 दिसंबर को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंह पोर्ते ने एक पत्र जारी किया जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी की अनुशंसा से पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में काम करने के आरोप के चलते प्रदेश भर के 26 नेताओ को 06 साल के लिए निष्कासित किया जिसमे सिवनी जिले के अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे भी शामिल है। बताया जाता है की गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमान सिंह पोर्ते ने सिवनी जिले से गया प्रसाद कुमरे के अलावा महत लाल वरकड़े,अनिल कुडोपा,अरविंद उईके, एम एस परते शामिल है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के द्वारा की गई कार्रवाई अब राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है ।