...

जमानत मिलने के बाद एसएएफ के जवान ने साले और बुआ सास के ऊपर किया फायरिंग

सिवनी महाकौशल। रक्षाबंधन के दिन अपने साले और बुआ सास के ऊपर फायरिंग करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस तलाश कर रही है लेकिन अब तक वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है। बताया जाता है कि रक्षाबंधन के दिन साई साकार कॉलोनी निवासी विशाल बघेल ने कोतवाली थाना अंतर्गत लोनिया में साले और बुआ सास के ऊपर फायरिंग कर दिया जिससे दोनों घायल हो गया जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया जहां दोनों का इलाज चल रहा है।
बताया जाता है की विशाल बघेल हॉक फोर्स बालाघाट का जवान है जबकि उसकी पत्नी आरक्षक है जिनका लंबे समय से  विवाद चल रहा है। रक्षा बंधन के दिन विशाल बघेल लोनिया पहुंचा जहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते उसने अपने साले 22 वर्षीय जयदीप पिता रामगोपाल बघेल एवं बुआ सास सुलोचना पति मेघनाथ बघेल निवासी जैतपुर कला के ऊपर फायरिंग कर दिया जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। बताया जाता है कि विशाल बघेल के साथ एक सतीश बघेल नामक युवक का नाम भी सामने आ रहा है जो फायरिंग के दौरान उसके साथ था घटना के बाद से दोनों फरार बताए जा रहे हैं।
ससुर के ऊपर भी किया था प्राणघातक हमला
सूत्र बताते हैं कि विशाल बघेल ने अपने ससुर रामकुमार बघेल के ऊपर तलवार से प्राणघातक हमला किया था जिसके बाद रामकुमार बघेल को लगभग 18 टांके लगे थे लेकिन पुलिस ने रामकुमार बघेल के ऊपर कोई संगीन धारा नहीं लगाया था। रामकुमार के ऊपर उस समय धारा 324,25 आम्र्स एक्ट एवं 325 लगाई गई थी। बताया जाता है कि तब रामकुमार बघेल मुचलके में छूट गया था और घटना के एक दिन पहले ही उसने जमानत लिया था। पीडि़त परिवार के लोगों का कहना है कि विशाल बघेल ने जब अपने ससुर रामकुमार बघेल के ऊपर प्राणघातक हमला करते हुए तलवार मारा था तब उसके विरूद्ध संगीन धाराओ के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया होता तो यह घटना होने से बच जाती। बताया जाता है कि आरोपी गिरफ्तारी नहीं होने के बाद बघेल युवा क्रांति सेना के लोगो ने ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने कहा कि विशाल बघेल ने अपने ससुर के ऊपर प्राणघातक हमला किया था तब थाना प्रभारी और विवेचक ने कुछ लोगो के दबाव मे घटना को दबाने का प्रयास किया था। बताया जाता है कि आरोपी हॉक फोर्स का जवाब है और वह बालाघाट एसपी के यहां कुक का काम भी करता था वहीं उसके परिवार के कुछ लोग बड़ी पोस्ट में भी बताये जा रहे है जिसके कारण उसके ऊपर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं हो पाई। अब जबकि विशाल ने अपने साले और बुआ सास के ऊपर प्राणघातक हमला किया ऐसे में देखना यह है कि पुलिस कब तक आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है।