...

रंजीत वासनिक ने थामा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का दामन

विदेश काकोडिय़ा, तीरथ बट्टी सहित कई सरपंचों ने भी गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की ली सदस्यता
आज गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के कुनबे में इजाफा हुआ नगर परिषद बरघाट के पूर्व अध्यक्ष रंजीत वासनिक अपने साथियों सहित गोंडवाना गणतंत्र पार्टी में शामिल हो गए। बताया जाता है कि बंडोल सागर में आयोजित विशाल गोंडवाना सम्मेलन में रंजीत वासनिक जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष विदेश काकोडिय़ा एवं बरघाट विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे तीरथ बट्टी ने अपने कई साथियों के साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। चुनावी वर्ष में रंजीत वासनिक का अपने साथियों के साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद यह साफ हो गया कि सिवनी विधानसभा क्षेत्र में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की तरफ से रंजीत वासनिक प्रत्याशी हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि आज बंडोल बखारी में आयोजित विशाल गोंडवाना सम्मेलन के अवसर पर 750 धनवंतरी महत्यागी इंडिगो इनवाती दादा साजवा दरबार छिंदवाड़ा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलेश्वर मरकाम गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के जिला अध्यक्ष गया प्रसाद कुमरे सहित कई अतिथि मौजूद थे। जिनकी उपस्थिति में रंजीत वासनिक ने अपने साथियों के साथ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की सदस्यता लेते हुए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को मजबूत करने और समाज के लिए हर कदम पर लड़ाई लडऩे का संकल्प लिया।
दादा हीरा सिंह मरकाम और डॉक्टर मोती रावेन की प्रतिमा का हुआ अनावरण
सागर में आयोजित कार्यक्रम में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के संस्थापक गोंडवाना के लोगों के हक अधिकार शासन सत्ता के लिए राजनीतिक चेतना जागृत करने वाले गोल्ड मेडलिस्ट दादा हीरा सिंह मरकाम एवं गोंडवाना के इतिहासकार भाषा विद लेखन पैन वासी डॉक्टर मोती रावेन कंगाली की प्रतिमा का अनावरण भी किया गया।
लाव लश्कर के साथ कार्यक्रम में पहुंचे रंजीत
अध्यक्ष रहे रंजीत वासनिक आज बड़े लाव लश्कर के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जहां गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर रंजीत वासनिक ने कहा कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के परिवार में शामिल होकर उन्हें गौरव महसूस हो रहा है। वह गोंडवाना के लोगों के हक और अधिकार के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे और राजनीतिक चेतना जगाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस भरोसे के साथ दादा हीरा सिंह मरकाम ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का गठन किया उस भरोसे को कायम रखने का हर संभव प्रयास करेंगे।