...

विधायक के खिलाफ क्यों लिखता है कहते हुए कांग्रेस आई टी सेल के अध्यक्ष के ऊपर किया प्राण घातक हमला-------


 गत दिवस दोपहर के समय कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिय़ा विभाग के जिला अध्यक्ष ऐश्वर्य सुमित मिश्रा के साथ बस स्टैंड से कुछ दूरी में स्थित मालू पेट्रोल पंप के सामने एक बाइक में सवार चार लोग आए जिनके हाथ में बेस बाल का बेट और चाकू थे। बताया जाता है कि युवकों ने सुमित मिश्रा की बाइक रुकवाया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमला करने लगे। हालांकि कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब दो युवक गिरफ्तार हुए और दो लोग फरार हो गए। हादसे में कांग्रेस आई टी सेल के अध्यक्ष ऐश्वर्य सुमित मिश्रा का एक  हाथ और एक पैर फ्रेक्चर हो गए जिसे अस्पताल ले जाया गया।

                              चाय की दुकान में मिला था एक युवक------ 

ऐश्वर्य सुमित मिश्रा की माने तो वह अपने साथी जय गुप्ता के साथ एम एल बी रोड में स्थित चाय दुकान में चाय पी रहा था जहां एक युवक पहले से मौजूद था। जिससे सुमित मिश्रा और जय गुप्ता की हैलो हाय भी हुई चाय पीकर सुमित और जय लौट रहे थे । तब एक बाइक में सवार होकर चार युवक मालू पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे जिसमें वह युवक भी शामिल था जो सुमित मिश्रा को चाय दुकान में मिला था। सुमित मिश्रा की माने तो हमला करने वाले युवकों ने उससे कहा कि तू विधायक के खिलाफ लिखता है कहते हुए बेस बाल के बेट से हमला करने लगे। तब सुमित मिश्रा बीच बचाव भी करते रहा। बताया जाता है हमलावर युवक बेसबाल के बेट और अन्य हथियारो से लेस थे। बताया जाता है कि युवकों के द्वारा  सुमित मिश्रा के  पेट में चाकू मारने की कोशिश भी की गई थी । दिन दहाड़े युवकों के द्वारा मारपीट की जा रही थी तभी  पुलिस कर्मी मुकेश विश्वकर्मा अपने साथी पुलिस कर्मियों के साथ वहॉ से गुजर रहे थे जिनकी  नजर हमला करने वालो पर पड़ी,। बताया जाता है कि पुलिस वहां रुकी और दो हमलावरों को पकड़ लिया। हालांकि दो लोग फरार हो गए।

          अस्पताल पहुंचे कांग्रेसी-------सुमित मिश्रा के ऊपर हुए हमले की जानकारी मिलने के बाद जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राजकुमार खुराना, नगर कांग्रेस के अध्यक्ष इमरान पटेल संगठन मंत्री पंकज शर्मा सहित कई कांग्रेसी अस्पताल पहुंचे। राजकुमार खुराना ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात चीत किया। बताया जाता है कि सुमित मिश्रा के हाथ और पैर फ्रैक्चर हुए हैं जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया इस दौरान राजकुमार खुराना और   कांग्रेस के कार्यकर्ता लगभग तीन से चार घंटे जिला अस्पताल में मौजूद रहे। 

                               जीतू पटवारी ने जाना हाल चाल------कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष सुमित मिश्रा के ऊपर हुए हमले की जानकारी जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राजकुमार खुराना ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी को दिया बताया जाता है कि राजकुमार खुराना से कॉन्फ्रेंस करते हुए जीतू पटवारी ने सुमित मिश्रा से फोन पर बात करते हुए उनका हाल-चाल जाना वही उन्होने इस मामले को गंभीरता से भी लिया है। 

                            शफीक खान ,राजा बघेल नहीं पहुंचे अस्पताल-------मालू पेट्रोल पंप के सामने दिन दहाड़े कुछ युवकों ने सुमित मिश्रा के ऊपर हमला किया जिसके बाद सुमित मिश्रा के हाथ और पैर फैक्चर हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तब पूरी की पूरी कांग्रेस अस्पताल में दिखाई दी लेकिन इस बीच नगर पालिका के अध्यक्ष शफीक खान और कांग्रेस से भीतर घात करने के मामले में 06 साल के लिए निष्कासित हो चुके राजा बघेल सुमित मिश्रा से मिलने नहीं पहुंचे जो चर्चा का विषय रहा। चूंकि शफीक खान अपने आपको सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन का करीबी बताते है जबकि राजा बघेल भी इन दिनों सार्वजनिक रूप से सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन को अपना मित्र बता रहे है ऐसे में दोनों का अस्पताल ना पहुंचना कोई आश्चर्यजनक घटना नहीं कही जा सकती।

                       सोशल मीडिया में सक्रिय रहते है सुमित------ उल्लेखनीय की सुमित मिश्रा कांग्रेस आईटी सेल एवं सोशल मीडिया के जिला अध्यक्ष हैं। सुमित मिश्रा आए दिन सत्ता और सरकार के साथ-साथ स्थानीय विधायक की नाकामियों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से उजागर करते रहे हैं । इस दौरान उनके ऊपर युवकों के द्वारा यह कहते हुए हमला किया जाना कि तू विधायक के विरुद्ध खूब लिखता है मजबूत लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं कहा जा सकता। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस ने भी इस हमले को सुनियोजित षडय़ंत्र मानते हुए निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग किया।